Menu
blogid : 18109 postid : 722973

मुस्लिम भाइयों अब बस भी करो ग़लत लोगों को वोट देना

देश और धर्म
देश और धर्म
  • 3 Posts
  • 1 Comment

छोड़ दीजिए मुसलमानो को . जब हम जानते हैं की इनको सिर्फ़ भरस्ट पार्टियाँ ही पसंद आती है तो क्यूँ दवाब बनायें .. ? ये गुजरात दंगे से क्यूँ पीड़ित हैं , क्यूँ कि किसी दंगे मे मुसलमान भी मारे गये थे ..?
वरना देश मे ना जाने कितने दंगे हुए …इतिहास देखा जाए तो सब जानते है क़ि सब की शुरुआत किस ने की…लेकिन हिंदू ही हमेशा हताहत होते रहे तो इनको दंगा अच्छा लगता रहा और उस जगह की सरकार भी .. मंत्री भी संतरी भी .. मोदी नाम को इन्होने अब एक अपमान मान लिया है..
हाँ अपमान क्यूंकी इस में उनकी क़ौम के लोग मारे गये …तो अपमान ही हुआ ..
मुसलमानो की कट्टरता खुद इनको ही जीने नही दे रही .. खुद अपना विकास रोक कर बैठे हैं .. आख़िर इन्होने किसको वोट दिया .. लालू को ? नीतीश को? मायावती को? अखिलेश को ? या कॉंग्रेस को ? ये कौन और कैसे लोग हैं कौन नही जानता .. इन लोगों के शासन में पूरी पीढ़ी की पीढ़ी गुजर गयी ..
ये मुसलमानो के ग़लत वोटिंग का नतीजा नही है क्या ? मुसलमानो ने अपने साथ साथ करोड़ो दूसरे लोगों की ज़िंदगी बर्बाद कर दी … आज भी क्या है .. केजरीवाल जैसों को सत्ता में ला कर क्या दिलाया लोगों को ?
हिंदुओं ने इनको हर स्तर पर प्यार दिया अपनाया …. अपने लोग मरते हैं तो आसमान सर पर उठा लेते हैं .. और हिंदू मरे तो? तो घर में बैठ कर खुश होते हैं ? आख़िर क्यूँ ? क्यूँ नही गुजरात मे मारे गये मुसलमान के साथ साथ मारे गये हिंदू के लिए भी आवाज़ उठा ते ?
मोदी जी पर ही हमला करना है ना तो करो लेकिन जो दोषी ही नही उस पर झूठा इल्ज़ाम कहाँ तक साबित हो पाएगा ??
और मुस्लिम भाइयों आपलोगों की वजह से कब तक हमें कॉंग्रेस जैसी पार्टी को झेलना पड़ेगा.. ?
कब तक हम सब आपके वोट के सहारे जीते हुए ग़लत और भरस्ट लोगों को अपने उपर शासन करने का मौका देते रहेंगे ? अपना आरक्षण और मलाई ले कर मौज करते हो पर बाकी दुनिया दर्द से बिलबिला रही है .. उसका क्या ?

Tags:                                       

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh